namjoon

हमारा मॉडल, हमारा प्रभाव

स्वास्थ्य के मामले में विकासशील देशों में किशोरों को पीछे छोड़ा जा रहा है।
हम उन तक पहुंचना जानते हैं।

किशोरावस्था एक साथ रोमांचक और मुश्किल समय है, और किशोर मस्तिष्क, विशेष रूप से ललाट प्रांतस्था, अभी भी विकसित हो रहा है; इसका मतलब है कि किशोरों के जोखिम भरे व्यवहार में शामिल होने की संभावना अधिक होती है और परिणामों पर विचार करने की संभावना कम होती है।

यह वह जगह है जहां ग्रासरूट सॉकर आता है। हमारे कार्यक्रम इस महत्वपूर्ण समय के दौरान किशोरों तक पहुंचने के लिए मंच के रूप में सॉकर की सार्वभौमिक अपील का लाभ उठाते हैं। फ़ुटबॉल को हुक के रूप में उपयोग करते हुए, हम किशोरों को अपने थ्री सी के माध्यम से स्वस्थ निर्णय लेने में संलग्न करते हैं: एक किशोर-अनुकूल और साक्ष्य-आधारित स्वास्थ्य पाठ्यक्रम, स्थानीय संरक्षक और रोल मॉडल कोच का सहायक प्रभाव, और एक मजेदार, समावेशी और सकारात्मक संस्कृति।

3सी: हमारा मॉडल

namjoonहमारा मॉडल, हमारा प्रभाव - ग्रासरूट सॉकर - ग्रासरूट सॉकर - free fire diamond generator
पाठ्यक्रम
SKILLZ सॉकर आधारित स्वास्थ्य पाठ्यक्रम
namjoonहमारा मॉडल, हमारा प्रभाव - ग्रासरूट सॉकर - ग्रासरूट सॉकर - free fire diamond generator
डिब्बों
देखभाल करने वाले वयस्क और संरक्षक
namjoonहमारा मॉडल, हमारा प्रभाव - ग्रासरूट सॉकर - ग्रासरूट सॉकर - free fire diamond generator
संस्कृति
महत्वपूर्ण बातचीत, सुरक्षित स्थान, प्रेरणा और मस्ती

3ए: हमारा प्रभाव

संपत्ति
स्वास्थ्य ज्ञान में वृद्धि और इसका उपयोग करने का आत्मविश्वास
पहुँच
उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवाओं का बढ़ा हुआ उठाव
अनुपालन
चिकित्सा उपचार, चिकित्सा, और स्वस्थ व्यवहार का पालन

क्यों फ़ुटबॉल

फ़ुटबॉल दुनिया भर में स्थानीय संस्कृतियों का एक अभिन्न अंग है। फ़ुटबॉल-आधारित संरचना और पाठ्यक्रम का उपयोग करके, हमारे देखभाल कोच विश्वास का निर्माण करते हैं, युवाओं को गतिविधि-आधारित सीखने में संलग्न करते हैं, और सुरक्षित स्थान बनाते हैं जहाँ युवा प्रश्न पूछने, राय साझा करने और अपने साथियों का समर्थन करने में सहज महसूस करते हैं। महत्वपूर्ण रूप से, फ़ुटबॉल मज़ेदार है, और हमारे कार्यक्रम एक ऐसा वातावरण बनाते हैं जहाँ सीखना दर्शकों का खेल नहीं है। हम युवा लोगों में आत्मविश्वास और लचीलापन बनाने के लिए फुटबॉल की शक्ति का उपयोग करते हैं ताकि वे मैदान पर और बाहर अपने जीवन और स्वास्थ्य पर नियंत्रण कर सकें।